तीन दिन बाद भी गुड़ व्यापारी के हमलावर पुलि स की पकड़ से दूर,गिरफ्तारी की मांग

हापुड़(अमित मुन्ना)।
हापुड़ क्षेत्र में प्रमुख गुड़ व्यापारी को गोली मारनें वाले तीन दिन बीत जानें पर भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पूर्व विधायक ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए हमलावरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।

. मंगलवार को पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा हैं कि विगत तीन दिन पहले बदमाशो ने गुड़ व्यापारी संजय कुमार से रुपए छीनकर उन्हें गोली मार दी थी। ये बेहद ही चिंता का विषय हैं।
. पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा हैं कि उत्तर प्रदेश में बदमाशो के हौंसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि दिन दहाड़े एक व्यापारी से रुपए छीनकर उसे गोली मारकर भाग जाते हैं। जो कि आम जनता के लिए बेहद ही चिंता का विषय हैं।
उन्होंने गुड़ व्यापारी संजय कुमार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं और उनके परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति जाहिर की हैं।
गजराज सिंह ने मांग की हैं कि घटनाक्रम को अंजाम देने वाले दोषियों को जल्द से जल्द पुलिस द्वारा पकड़ा जाएं और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएं।
इसके साथ ही गजराज सिंह ने सोमवार को गढ़ रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर भाजपा विधायक के गनर और कथित भाजपा नेता द्वारा पेट्रोल कर्मी के साथ हुई मारपीट को लेकर कड़ी निन्दा की हैं।
. गजराज सिंह ने कहा हैं कि सोमवार से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा हैं जिसमे भाजपा विधायक के गनर और समर्थक पेट्रोल पंप पर एक पेट्रोल कर्मी के साथ बड़ी ही बेरहमी के साथ खुलेआम मीरपीट करते हुए दिख रहे है लेकिन भाजपा विधायक मौन होकर ये सब घटनाक्रम देख रहे हैं। पूर्व विधायक गजराज सिंह ने वायरल वीडियो में दिख रहे कृत्य को बेहद ही शर्मसार बताया हैं और मांग हैं कि इस घटनाक्रम की सच्चाई जल्द से जल्द लोगों के सामने आनी चाहिए,जिससे लोगों को घटनाक्रम की सच्चाई पता चल सकें।

Exit mobile version