fbpx
GarhNewsUttar Pradesh

टैक्सी चालक का नोएडा से अपहरण कर लूटी कार

दिल्ली से बुक की थी कार, विरोध करने पर चालक की बेरहमी से की पिटाई

गढ़मुक्तेश्वर। बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव निवासी टैक्सी चालक का नोएडा से अपहरण कर छह लोगों ने कार लूट ली। जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में पड़ोसी गांव के जंगल में फंेक कर भाग निकले। बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पी पीडि़त ने एसपी को शिकायती पत्र भेजा है।

बृहस्पतिवार को एसपी अभिषेक वर्मा को पत्र भेजते हुए गांव लुहारी निवासी पंकज गोस्वामी ने बताया कि वह अपनी कार को दिल्ली में टैक्सी के रूप में चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। 5 मार्च को गांव लुहारी निवासी तीन युवक उसके पास पहुंचे। जिन्होंने दिल्ली से गांव चलने के लिए उसकी टैक्सी बुक की।

जिन्होंने बहरामपुर नोएडा से अपने एक मित्र को साथ लेकर चलने की बात कही। पीडि़त का कहना है कि बहरामपुर पहुंचने के बाद आरोपियों ने उसे अपने साथ खाना खिलाया। खाना खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे। संदेह होने पर उसने अपने मोबाइल को लाइव लोकेशन पर लगाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने मोबाइल छीनकर बंद कर दिया। जिसके बाद उसे जबरन कार में बैठाकर चल दिए।

पंकज का कहना है कि बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव नंगला बड के जंगल में पहुंचने पर आरोपियों ने कार रोक दी, जहां पहले से ही दो युवक खड़े हुए थे। सभी आरोपियों ने उसे कार से उतारा, अर्द्धबेहोशी की हालत में उसने विरोध करने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने पिटाई कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद उसे जंगल में छोड़कर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए कार लेकर भाग निकले। किसी तरह वह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पीडि़त ने बताया कि उपचार कराने के बाद वह बहादुरगढ़ थाने पहुंचा, जहां घटना के संबंध में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। पीडि़त ने एसपी से मामले की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। बहादुरगढ़ पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page