fbpx
News

जॉइंट कमिश्नर वी. चैत्रा ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं, दिया समाधान का आश्वासन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

अपर आयुक्त उद्योग व जॉइंट कमिश्नर मेरठ श्रीमती वी. चैत्रा और जिलाधिकारी मेधा रूपम व मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में उद्योग बंधु की बैठक में जिले के सभी विभागों के अधिकारी और व्यापारी एसोसिएशन के साथ की ।

बैठक में अपर आयुक्त उद्योग श्रीमती वी.चैत्रा जी द्वारा केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की नई योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी से उधमियों को अवगत कराया। बैठक में संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित अग्रवाल (छावनी वाले) ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ उधमियों को मिलना तभी संभव है जब एकल विंडो का कार्य हो। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष मनीष गर्ग (नीटू) ने कहा कि पिछले लगभग 18 माह से उधमियों की समस्या जस की तस है, विभागीय अधिकारी उद्योग बंधु की बैठक में जिले के अधिकारियों को गुमराह करने का कार्य कर रहे है। व्यापारी नेता विजय अग्रवाल (रविंद्रा वाले) ने कहा कि सरकार की उत्तर प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा तभी मिलेगा, जब योजना पर कार्य जमीनी स्तर पर होगा।

आई आई ए के राजेन्द्र गुप्ता (पाइप वाले) ने भी धीरखेड़ा की समस्यों में शीघ्र निस्तारण की मांग की। तीनो अधिकारियों से सभी उधमियों की समस्या और सुझावों को सुना और कुछ अधिकारियों को अपने मुख्यालय से बैठक में ही बात कराई, और सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि हर सप्ताह उधमियों के कार्य की समीक्षा करके जिलाधिकारी महोदया को अवगत कराया जायेगा, को तुरंत मुख्य विकास अधिकारी महोदया ने उधमियों की समस्याओं को सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को अविलंब समस्यों के निस्तारण पर जोर दिया।

इस अवसर पर आई आई से पवन अग्रवाल, अमित जैन, संजय गर्ग (लकड़ी वाले), संजीव अग्रवाल, मनीष कंसल (मक्खन), सहित पिलखुवा और एम जी रोड के उधमियों ने भाग लिया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page