जनपद में रहेगा दो दिन रूट डायर्वजन,संभलकर निकले,देखें प्लान

हापुड़। जनपद में दशहरा मेले को लेकर पुलिस ने रूट डायवर्जन की योजना बनाई है। मेले में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके लिए 24 अक्तूबर की दोपहर 12 बजे से रावण दहन तक हल्के व भारी वाहनों के लिए यह डायवर्जन लागू रहेगा। इस दौरान हल्क व भारी वाहन शहर में प्रवेश नहीं करेंगे।

यह हैं प्लान

दिल्ली/ गाजियाबाद की ओर से गढ़मुक्तेश्वर व मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के हल्के व सवारी वाले वाहन निजामपुर तिराहा से सोना पेट्रोल पंप होते हुए शहरी क्षेत्र में आएंगे। भारी वाहन निजामपुर तिराहा से सोना पेट्रोल पंप होते हुए ततारपुर चौराहा से टियाला फ्लाईओवर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

■ बुलंदशहर की ओर से मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के हल्के व सवारी वाले वाहन सोना पेट्रोल पंप से तहसील चौरहा, मेरठ तिराहा होते हुए मेरठ की ओर जाएंगे। भारी वाहन ततारपुर चौराहा से टियाला फ्लाईओवर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

गढ़मुक्तेश्वर की ओर से गाजियाबाद / दिल्ली की ओर जाने वाले हल्के व सवारी वाहन ततारपुर चौराहा से तहसील चौराहा, सोना पेट्रोल पंप से निजामपुर तिराहा होते हुए अपने

गंतव्य को जाएंगे। भारी वाहन ततारपुर चौराहा से बाईपास होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

हापुड डिपो से गाजियाबाद/ दिल्ली की ओर जाने हल्के व सवारी वाहन मेरठ तिराहा से तहसील चौराहा, सोना पेट्रोल पंप से निजामपुर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

■ मेरठ की ओर से गाजियाबाद/ बुलंदशहर की और जाने वाले हल्के व सवारी वाहन मेरठ तिराहा से तहसील चौराहा, सोना पेट्रोल पंप होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। भारी वाहन साइलो द्वितीय से टियाला अंडरपास से ततारपुर चौराहा होते गंतव्य को जाएंगे।

■ मेरठ तिराहा से निजामपुर तिराहा तक सभी प्रकार के हल्के/ सवारी / भारी वाहनों का आवागमन 24 अक्तूबर को दोपहर दो बजे से 25 अक्तूबर की सुबह रावण दहन कार्यक्रम की समाप्ति तक प्रतिबंधित रहेगा।

Exit mobile version