जनपद में भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी,हापुड़़ से विजयपाल, गढ़ से हरेन्द्र चौधरी व धौलाना से धर्मेश तोमर भाजपा प्रत्याशी घोषित


हापुड़़(अमित मुन्ना)।
काफी इंतजार के बाद आखिरकार भाजपा ने शनिवार को हापुड़़ की तीनों सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। हापुड़़ से विजयपाल, गढ़ से हरेन्द्र चौधरी व धौलाना से धर्मेश तोमर भाजपा प्रत्याशी घोषित किया गया। जिससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

जानकारी के अनुसार 10 फरवरी को जनपद में होनें वाले प्रथम चरण के मतदान के चलते शनिवार को भाजपा ने हापुड़़ से विजयपाल, गढ़ से वर्तमान विधायक कमल मलिक का टिकट काटकर हरेन्द्र चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है व धौलाना से पूर्व विधायक धर्मेश तोमर को भाजपा प्रत्याशी घोषित किया हैं।

बसपा ने हापुड़़ सीट से मनीष सिंह उर्फ मोनू,धौलाना विधानसभा सीट से बासित प्रधान व गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र से मौ. आरिफ को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया गया हैं।
वहीं रालोद व सपा गबंधन ने हापुड़ से पूर्व विधायक गजराज सिंह व धौलाना से विधायक असलम चौधरी को अपना प्रत्याशी घोषित किया हैं,जबकि गढ़ सीट पर मामला अटका हुआ हैं। गढ़ से कांग्रेस की आभा चौधरी मौदान में हैं।

Exit mobile version