fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

अग्रवाल महासभा चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी कर रहे हैं हर संभव प्रयास

हापुड़। अग्रवाल महासभा का चुनाव आगामी 5 मार्च को होना है। इस चुनाव में वैश्य समाज के प्रतिष्ठित लोगों की साख दांव पर लगी है।
ऐसे में दोनों ग्रुप के 38 प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित कराने के लिए मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। इसके अलावा प्रधान पद पर दो प्रत्याशी निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं।

सभी मतदाताओं ने हॉर्डिग्स-बैनर लगाकर शहर में प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। अग्रवाल महासभा का सात पद व 14 कार्यकारिणी सदस्यों के पदों का चुनाव होना था। लेकिन लेखानिरीक्षक के पद पर विवेक गर्ग को निर्विरोध चुन लिया गया। जबकि 6 पद व 14 कार्यकारिणी सदस्य पद पर दो ग्रुप आमने सामने आ गए। अग्र बंधु सेवा ग्रुप से प्रधान पद पर ललित कुमार अग्रवाल छावनी, उप प्रधान पद पर भारत भूषण गोयल, मंत्री पद पर सुधीर गुप्ता, उपमंत्री पद पर हिमांशु, कोषाध्यक्ष पद पर अनुज गोयल, उप कोषाध्यक्ष पद पर नवीन गर्ग चुनावी मैदान में हैं।

महाराजा अग्रसेन सेवा ग्रुप से प्रधान पद पर संजय गर्ग, उपप्रधान पद पर संजय अग्रवाल, मंत्री पद पर अंकुर कंसल, उपमंत्री पद पर डॉ0 अनिल कुमार जैन, कोषाध्यक्ष पद पर विमेश कुमार गोयल, उप कोषाध्यक्ष पद पर संदीप कुमार और हिमांशु जैन मैदान में हैं।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: 주식
  2. Pingback: 뉴토끼
  3. Pingback: 5-meo-dmt trial

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page