fbpx
News

जनपद की हापुड़,गढ़, पिलखुवा, बाबूगढ़ पालिकाओं में शुरू हुआ मतदान, भाजपा प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन सहित अन्य ने किया मतदान

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना) ‌ ।

जिले की तीन नगर पालिकाओं और एक नगर पंचायत के लिए 113 मतदान केंद्र और 357 बूथों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया। मतदाताओं ने सुबह से ही मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया ‌। भाजपा प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन, कांग्रेस प्रत्याशी मानवी सिंह, बसपा प्रत्याशी पुष्पा सहित अन्य प्रत्याशियों ने भी मतदान किया।

जानकारी के अनुसार जनपद में 3 लाख 47 हजार 277 मतदाता अपने मत का इस्तेमाल कर शहर की सरकार चुनेंगे। इसमें सबसे ज्यादा मतदातानगरपालिका परिषद हापुड़ में 2 लाख 24 हजार 961 है। इसमें 1 लाख 17 हजार 894 पुरुष और 107067 महिला मतदाता है। जिले में नगर पालिका परिषद हापुड़,नगर पालिका पिलरवर और नगर पंचायत चारों निकायों के अध्यक्षपद पर 34 और 101 सदस्यों पर 492 उम्मीदवार आमने-सामने हैं। इन प्रत्याशियों के लिए 3 लाख 47 हजार 277 मत अपने. का प्रयोग करेंगे। उधर जिला प्रशासन ने शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए 113 मतदान केंद्र और 357 मतदेय स्थल बनाए है। इसमें 10 मतदान केंद्र और 30 मतदेय स्थलों को सामान्य श्रेणी में रखा गया है।

गुरूवार को सबसे पहले एकेपी इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन ने अपने परिवार के साथ मतदान किया तथा अन्य प्रत्याशियों ने भी अपने अपने क्षेत्रों में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान किया।

उधर सुबह से ही मतदाताओं ने मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया।

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page