fbpx
News

छात्रा के साथ आरोपी ने किया रेप,धर्मपरिवर्तन ना करनें पर बोला-श्रद्धा की तरह 56 टुकड़ें कर जंगल में फेंक दूंगा, अश्वील वीड़ियों बनाकर 6 माह से कर रहा था ब्लैकमेल

हापुड़़।
गढ़ के गाँव की एक छात्रा ने थाने में तहरीर देते हुए कहा कि एक युवक ने फोन पर बात कर अपने जाल में फंसा लिया और छात्रा को अपने साथ ले ले जाकर दुष्कर्म किया और धर्मपरिवर्तन करने की धमकी देते हुए जाती सूचक शब्द कहे गए पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोप हैं कि धर्मपरिवर्तन ना करनें पर श्रद्धा की तरह 56 टुकड़ें करनें की धमकी दी है।जानकारी के अनुसार गढ़ निवासी पीड़ित महिला ने बताया उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 11 की छात्रा है, 6 महीने पहले छात्रा के मोबाइल पर एक लड़के का फोन आया। जिसने अपना नाम अमन बताया और फोन पर बात करने लगा। छात्रा ने जब फोन करने का विरोध किया। छात्रा से किया रेप तब छात्रा के स्कूल आते-जाते समय रास्ते में स्याना चौराहा गढ़ पर मिलने का दवाब बनाने लगा। पीछा करने लगा छात्रा को बहला-फुसलाकर नोएडा में अपने कमरे पर गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा के साथ रेप किया।

आरोप है कि आरोपी ने छात्रा के नगन अवस्था में फोटो खीचे और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देकर अनेक बार रेप किया। पीड़िता को धर्म परिर्वतन कर निकाह करने की धमकी दी। पीड़िता ने धर्म परिवर्तन से मना किया तो आरोपी अलीखान ने धमकी दी कि तेरे श्रद्धा की तरह 56 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Web Hosting

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page