fbpx
GhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

चोरी के जेवरात बेचनें व खरीदने वाला हापुड़ का सुनार सहित दो दोस्त गिरफ्तार

हापुड़/गाजियाबाद।

गाजियाबाद की कविनगर थाना पुलिस ने फ्लैट में चोरी करने वाले आरोपी और उसके साथी सुनार को दबोचा है।

गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटियों में घुसकर फ्लैट से सामान चुराने वाले दो आरोपी गुरुवार को पकड़े गए। इसमें एक अंतरराज्यीय स्तर का चोर है और दूसरा जेवरात खरीदने वाला सुनार है। पुलिस ने कई फ्लैटों से चुराए गए जेवरात भी बरामद किए हैं।

DCP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया, NH-24 स्थित महागुनपुरम और जैस्मिन सोसाइटी के बंद पड़े फ्लैट्स में पिछले कुछ दिनों से चोरियां हो रही थीं। इस संबंध में कई मुकदमे थाना कविनगर पर दर्ज किए गए थे। कविनगर थाना पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी साजिद उर्फ सलमान और पुनीत वर्मा हैं। दोनों हापुड़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं।

साजिद उर्फ सलमान ने बताया, वो हाईराइज सोसाइटी की बाउंड्रीवॉल पर चढ़कर चुपके से अंदर घुस जाता है। इसके बाद बंद पड़े फ्लैट की खिड़कियों को निकालकर अंदर दाखिल होकर वहां चोरियां करता है। साजिद चोरी हुए जेवरातों को हापुड़ के सर्राफा व्यापारी पुनीत वर्मा को बेच देता था। पता चला है कि पुनीत वर्मा पहले भी इस तरह के मामलों में पहले जेल जा चुका है। आरोपियों से सोने की 5 चेन, तीन अंगूठी, झुमकी, कानों के टॉप्स आदि जेवरात समेत चोरी में प्रयुक्त औजार बरामद किए हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page