fbpx
News

गाड़ी खड़ी करनें को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, पथराव व फायरिंग का आरोप, तीन घायल रैफर

हापुड़। थाना बहादुरगढ़ के गांव लुहारी में दो पक्षों के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी के बाद हुए विवाद में जमकर पथराव हुआ और लाठी डंडे चले। देर रात करीब 11 बजे हुए पथराव के दौरान 12 राउंड फायरिंग किए जाने की भी सूचना है।

झगड़े में चार लोग घायल हो गये। जिनमें से तीन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ के लिए रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के दस लोगों को हिरासत में लिया है और मौके पर पहुंचकर सीओ और थाना प्रभारी ने पुलिस बल तैनात कर दिया है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार गांव लुहारी में देर शाम गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद लोगों ने बीच बचाव करा दिया और मामला शांत हो गया था, लेकिन देर रात करीब ग्यारह बजे एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक को कमरे में बंद करके मारपीट की गई। जिसकी सूचना मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

देखते ही देखते वहां दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे। आरोप है कि एक पक्ष के द्वारा पथराव और फायरिंग शुरू कर दी गई। जिसमें कुल चार लोग घायल हो गए। जिनमें से तीन की हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ के लिए रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के कुल दस लोगों को हिरासत में लिया है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि चार घायलों के अलावा अभी तक दो युवक लापता हैं। ग्रामीणों ने बताया कि करीब 12 राउंड फायरिंग की गई।जिनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। वही पुलिस क्षेत्राधिकारी गढ़मुक्तेश्व स्मृति सिंह थाना प्रभारी और पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थी। गांव की तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page