गढ्ढों में सडकें बनी तालाब,रोजाना हो रहे हैं हादसें,टिकिट की लाईन में लगे नेता व जनप्रतिनिधि नहीं ले रहे समाधान में रूचि


हापुड़(अमित मुन्ना)।
जनपद की धौलाना तहसील क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों ,नेताओं व प्रशासन की अनदेखी के चलतें लोगों का सड़कों पर चलना मुश्किल हो रहा हैं। गढ्ढों में बनी सड़कों ने तालाब का रूप धारण कर लिया, जिस कारण आए दिन हादसें हो रहें है,परन्तु मेरा क्षेत्र कहनें वाले नेताओं की लम्बी कतारें भी समस्याओं का समाधान नहीं कर पा रही हैं।
जानकारी के अनुसार जनपद की धौलाना विधानसभा सीट पर बड़े बड़ें दावें करनें वालें जनप्रतिनिधि ,टिकिट की लाईन में लगें और पेराशूट से आनें वालें नेताओं को वहां की जनसमस्याएं दिखाई नहीं देती। केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा,मेरा क्षेत्र कहनें वालें पूर्व विधायक धर्मेंश तोमर,पूर्व सांसद रमेश चंद्र तोमर सहित तमाम नामी गिरामी नेता धौलाना के विकास का दावा करते है,परन्तु उनका क्षेत्र की समस्याओं के समाधान में कोई इन्टरेस्ट नहीं रहता हैं,जिस कारण क्षेत्र में टूटी सड़कें,जलभराव की समस्या आदि की भरमार हैं। जिससे जनता को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं।
क्षेत्र की मेन रोड़,गांव देहरा व अन्य टूटी सड़कों पर जलभराव होनें से आए दिन दुर्घटना हो रही हैं। लोगों ने समाधान की मांग की हैं।

Exit mobile version