गंगा के टापू पर सुमन टॉकीज के बैनर तले वेब सीरीज गैंगस्टर की शुरू हुई शूटिंग

ब्रजघाट पहुंचे मुंबई के दिग्गज कलाकारों ने की पूजा-अर्चना, डीएम भी मौजूद रहीं।

गढ़मुक्तेश्वर। ब्रजघाट में गंगा के टापू पर सुमन टॉकीज के बैनर तले बन रही वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर मुंबई के दिग्गज कलाकारों की टीम गंगा नगरी पहुंची। जहां गंगा तट पर डीएम समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

गंगानगरी ब्रजघाट में गैंगस्टर वेब सीरीज की शूटिंग का शुभारंभ हुआ। इस बीच पंडितों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच हवन पूजन कर वैब सीरीज की शूटिंग आरंभ की गई। फिल्म का नाम गैंगस्टर है जिसकी शूटिंग 25 अप्रैल तक जनपद हापुड़ के अलग-अलग क्षेत्रों में होनी है। सीरीज में शत्रुध्न सिन्हा, आशुतोष राणा और सनी लियोनी जैसेे किरदार भी लीड रोल में देखने को मिलेंगे।

वहीं शूटिंग के दोरान पहुंचे प्रदीप नागर भी हाईवे, भौकाल तिकड़म जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सीरीज में 80 के दशक से जुड़ी बहुत सारी चीजें आपको देखने को मिलेंगी। इस दौरान मौजूद डीएम मेधा रूपम ने कहा कि ब्रजघाट में बॉलीवुड की एंट्री फिल्मों की शूटिंग से पर्यटन को बढ़ावा मिलना तय है। डीएम ने कहा कि इसी तरह से पर्यटन स्थल को बढ़ावा मिलेगा तो क्षेत्र के लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।

वेब सीरीज में मुख्य किरदार में अभिनय कर रहे अभिनेता प्रदीप नागर ने बताया कि इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य पश्चिमी उत्तर प्रदेश की संस्कृति को जागरूक करना है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी में फिल्म सिटी के ड्रीम प्रोजेक्ट को बढ़ावा देना भी प्राथमिकता में है। इस मौके पर एसडीएम विवेक यादव, नागेन्द्र चौधरी, जतिन शरना, विनय कुमार, प्रदीप नागर, लोकेश आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version