fbpx
News

खबर का असर : महिला शिक्षिका की वीडियों व छेड़खानी के आरोपी हेडमास्टर को बीएसए ने किया सस्पेंड,बैठाई जांच 

हापुड़। 

धौलाना ब्लाक के सरकारी स्कूल में महिला टीचर के साथ लगातार  अश्लील हरकतें व छेड़खानी व वीड़ियों बनानें के  आरोपी को बीएसए ने सस्पेंड कर गढ़ ब्लाक में अटैच कर जांच कमेटी गठित की है। 

जानकारी के अनुसार धौलाना के पूर्व माध्यमिक विद्यालय हसनपुर में तैनात सहायक अध्यापिका हेमा शर्मा  ने आरोप लगाया था कि हेडमास्टर मौ. असलम  काफी लम्बे समय से उस पर बुरी नजर रखे हुए हैं,जिस कारण वह आएं दिन मौका पाते ही उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करता रहता है। जिसकी शिकायत उन्होंने डीएम व बेसिक शिक्षा अधिकारियों से कर रखी थी। 

हेमा शर्मा ने आरोप लगाया था कि बुधवार सुबह जब वह तीन मिनट स्कूल पहुंची,तो हेडमास्टर असलम ने उनके साथ बतनमीजी,गाली गलौज करते हुए छेड़खानी शुरू कर दी। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की,जिस पर पुलिस ने स्कूल में आकर हेडमास्टर को फटकार कर वापस चलें गए थे। । पुलिस के जाते ही हेडमास्टर ने फिर से उनके साथ बतनमीजी शुरू कर दी,जिस पर उन्होंने थानें में तहरीर दी थी। 

हापुड़  उदय न्यूज में प्रमुखता से खबर प्रकाशित होनें के बाद बीएसए रितु तोमर ने आरोपी हेडमास्टर असलम को निलंबित कर जांच कमेटी गठित की है। 

बीएसए रितु तोमर ने गुरुवार को आरोपी हेडमास्टर का निलंबन करते हुए बताया कि जांच में टीचर्स व बच्चों ने खंड शिक्षा अधिकारी की जांच में कहा कि हेडमास्टर ने शिक्षिका से कुछ कहा,जिस पर टीचर्स रोते हुए अपनी क्लास में चली गई थी। प्रथम द्रष्टा जांच में हेडमास्टर असलम खान दोषी पाए गए,जिस कारण तत्काल प्रभाव से हेडमास्टर को निलम्बित कर धौलाना से  उच्च प्राथमिक विद्यालय शेरपुर विकास क्षेत्र गढ़मुक्तेश्वर में सम्बद्ध किया जाता है। तथा प्रकरण की जॉच के लिए  बीईओ नगर व हापुड़ ब्लाक  को जांच अधिकारी नामित कर एक माह में जांच रिपोर्ट मांगी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page