fbpx
HapurNewsPilkhuwaSimbhaoliUttar Pradesh

कोरोना अपडेट: जिले में मिले 9 संक्रमित मरीज, मचा हड़कंप

हापुड़। जनपद हापुड़ में कोरोना बम फूट गया है। जिले में 9 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बढ़ा दी है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 पहुंच गई। कोरोना को लेकर जिले का स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। संदिग्धों की लगातार सैपलिंग चल रही है।

बदलते मौसम में जनपद में वायरल बुखार के केस बढ़ते जा रहे हैं। घर-घर में बुखार के मरीज हैं। अब जिले में कोरोना के लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं। जिला अस्पताल की लैब पैथोलॉजिस्ट, साइंटिस्ट संक्रमित मिल चुके हैं। अब शुक्रवार को जनपद में कोरोना का बम फूट गया है। हापुड़ जिले में कोरोना के 9 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें सिंभावली में 1, हापुड़ में 2 और पिलखुवा में 6 संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार शुरू कराया गया है। जनपद में एक्टिव केस 23 पहुंच गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने सैपलिंग बढ़ाई

ज्नपद हापुड़ में कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। यहां रोजाना 700 से अधिक सैपलिंग हो रही है। संदिग्ध मरीजों को खोजकर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

कोरोना से बचाव को मॉस्क जरूरी

सीएमओ डॉ0 सुनील त्यागी ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मॉस्क जरूरी है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। जिले में कोरोना की जांच के लिए सैंपलिंग बढ़ाई गई है। पॉजिटिव मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों को खोजकर जांचें हो रही हैं।

अगर आप भी पाना चाहते हैं अपने प्रश्नों का सही उत्तर तो ओपन करें स्वदेशी प्लेटफार्म https://faq4ever.com

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page