fbpx
NewsPilkhuwaUttar Pradesh

कोचिंग संचालक द्वारा मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे तीन लाख रुपये

कोचिंग सेंटर पर छात्रों ने किया प्रदर्शन, दस छात्रों से तीस-तीस हजार रुपये लेने का आरोप

पिलखुवा। मेट्रो में नौकरी लगवाने के नाम पर कोचिंग सेंटर संचालक ने दस छात्रों से करीब तीन लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। रविवार को पीडि़त युवकों ने संचालक को पकड़कर सेंटर पर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस संचालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाना ले आई। आरोपी संचालक द्वारा दो दिन में सभी को रुपये वापस लौटाने का आश्वासन देने के उपरांत मौजूद लोगों की सुपुर्दगी में आरोपी को छोड़ा है। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना है।

शहर के विभिन्न मोहल्ला एवं कॉलोनी निवासी साहिल खान, रितु शर्मा, शिवानी शर्मा, प्रवीण कुमार, धीरज, विजय कांत, आकाश चौहान समेत अन्य ने बताया कि पिछले दिनों एनएच-9 स्थित एक कोचिंग सेंटर संचालक एक व्यक्ति ने मेट्रो में नौकरी लगवाने के नाम पर दस छात्रों से तीस-तीस हजार रुपये लिए थे। सेंटर संचालक परतापुर गांव का रहने वाला व्यक्ति है।

इसके बाद वह व्यक्ति फरार हो गया। पीडि़त छात्र तभी से उसकी तलाश में लगे थे। रविवार को पीडि़त छात्रों ने आरोपी को पकड़ लिया और कोचिंग सेंटर पर लाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाना ले आई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि पीडि़त छात्रों ने मामले में रुपये वापस दिलाने की मांग की थी। इस पर व्यक्ति के जानकार मौजूद लोगों की जमानत पर दो दिन में रुपये वापस लौटाने की मोहलत दी गई है। जिस पर आरोपी को छोड़ दिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page