fbpx
News

केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं हर समाज के हर व्यक्ति तक पहुंच रही हैं – भाजपा प्रदेश महामंत्री राठौर

हापुड़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और पश्चिम के प्रदेश प्रभारी जेपीएस राठौर ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
पश्चिम के प्रभारी जीपीएस राठौड़ ने हापुड़ विधानसभा के प्रत्येक मंडल प्रत्येक मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा वर्तमान में चल रहे सदस्यता अभियान व मतदाता पुनरीक्षण अभियान के विषय में चर्चा की।
. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बताया कि नई वोटों का बनना वह पुरानी और गलत वोटों का प्रथक होना आने वाले चुनाव में कितना महत्वपूर्ण स्थान रखता है वोट व सदस्य बनाते समय हमें इस बात का भी महत्वपूर्ण रूप से ध्यान रखना है कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं हर समाज के हर व्यक्ति तक पहुंच रही हैं उसके विषय में भी चर्चा करना अत्यंत आवश्यक है कार्यकर्ता घर-घर जाए अपने अपने बूथ लेवल अधिकारी शक्ति केंद्र संयोजक सेक्टर संयोजक सेक्टर प्रभारी सभी अपने दायित्व का निर्वाह करते हुए इस बात का विशेष ध्यान रखें कि यह अभियान पूर्ण रूप से सफल होना चाहिए ।
जिले के प्रभारी मानसिंह गोस्वामी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को सभी पदाधिकारियों को उनके उनके दायित्व को बता दिया गया है तथा सभी कार्यकर्ता दिन-रात इन अभियानों को सफल बनाने के सतत प्रयास में हैं बैठक का संचालन महामंत्री श्यामइंदर त्यागी ने किया ।
इस अवसर पर जिला महामंत्री मोहन सिंह पुनीत गोयल जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर राजीव सिरोही डॉ शिवकुमार जिला कोषाध्यक्ष कपिल एसएम देहात मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी बाबूगढ़ मंडल के अध्यक्ष अमरजीत सिंह नगर मंडल दक्षिण के अध्यक्ष प्रवीण सिंघल किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित सिवाल नगर अध्यक्ष उत्तर मंडल विनीत दीवान जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ आदि रहे

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page