fbpx
News

सड़क निर्माण में घटिया सामग्री व सड़क न बननें से क्षुब्ध सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन,एसडीएम ने दिए निर्देश


हापुड़(अमित मुन्ना)।
नगर पालिका परिषद् हापुड़ के ठेकेदार द्वारा बनाई जा रही घटिया सड़क निर्माण व पूरी सड़क ना बनानें से मौहल्लेंवासी भड़क गए और समाधान दिवस में प्रदर्शन कर हंगामा किया। एसडीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ के मौहल्लें निवाजीपुरा व मोती कॉलोनी के निवासियो ने आरोप लगाया कि ठेकेदार द्वारा बनाई जा रही सड़क निर्माण में घटिया निर्माण सामग्री व पूरी गलियों सड़क का निर्माण नही किया जा रहा है।जिस पर सैकड़ों महिलाओ व लोगों ने समाधान दिवस में पहुंचकर प्रदर्शन किया।

मौहल्लेवासी हनीफ गुड्डू ने बताया कि मोती कॉलोनी निवाजी पुरे की सड़कें जर्जर टूटी पड़ी हैं जिनके जलभराव होने के साथ-साथ आए दिन गड्ढों में गिरकर लोग घायल हो रहे हैं और मस्जिद में आने वाले नमाजियों को भी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है।
मोती कॉलोनी निवासी सलमान कुरैशी ने बताया कि ठेकेदार द्वारा आधी गलीया ही बनाकर छोड़ दिया गया है जबकि यहां के निवासियों द्वारा अपने खर्चे पर यहा पर मिट्टी का भराऊ कराया गया उसके बाद भी ठेकेदार द्वारा बीच में गली को छोड़ दिया गया जिससे जलभराव के साथ-साथ लोगो को परेशानी हो रही है।

उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश ने मौके पर नगरपालिका के अधिकारियों को बुलाकर तत्काल समस्या का समाधान कराने के निर्देश दिए और कहा कि इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही ना हो और सड़कों का गुणवत्ता पूर्वक निर्माण हो।इस मौके पर हनीफ गुड्डू सलमान शकील अनीसा मेहरून्निसा समीना भूरी फातमा, शहनाज बिल्लो, कौशर इमरान अजरू , जुबेर ,नाजो,मोहसिन आदि महिलाएं पुरूष उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page