fbpx
KharkhaudaUttar Pradesh

किन्नरों पर दो कार सवार बदमाशों ने किया हमला

खरखौदा कस्बे से गांव बहरानपुर  बधाई मांगने जा रहे कार सवार किन्नरों पर दो कार सवारों से अधिक बदमाशों ने हमला कर दिया और उनकी कार में भी नंबर की नहीं। बाद में दो किन्नरों का अपहरण कर लिया गया। बाद में अपहृत दोनों किन्नर गंभीर हालत में हापुड़ में मिले। घायल पक्ष ने बदमाशों द्वारा 35 हजार रुपये व सोने-चांदी के जेवरात में भी लूटने का आरोप लगाया है। उरदर, पुलिस क्षेत्र के बंटवारे को लेकर दो गुटों के आपसी विवाद बता रहा है।

किन्नर छोटी के अनुसार, सोमवार को किन्नर सदस्य किरण व चंचल सहित कई अन्य लोग कार में सवार होकर कस्बा खरखौदा से गांव बहरानपुर  में बधाई मांगने जा रहे थे। जब उनका कार खरखौदा-तोड़ी संपर्क मार्ग पर गांव बहरानपुर के पास नया डिजाइन पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचा तो पीछे से आए दो कारों में सवार भर से अधिक युवकों ने अपनी कार को ओवरटेक कर रोक लिया। प्रभावित व गाड़ी में अमृत की। बाद में कार सवार किन्नर किरणें व चंचल का अपहरण कर ले गईं। चालक व टीम के अन्य सदस्यों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। बाद में अपहृत दोनों किन्नर घायल अवस्था में हापुड़ में मोदीनगर मोड़ के पास मिले। घायल पक्ष ने जालसाजी पर 35 हजार की दलाली और जेवरात लूटने और दोनों किन्नरों के बाल काटने का आरोप लगाया। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दिया है। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती जांच में शामिल किया है।

खरखौदा थाना प्रभार राजीव कुमार का कहना है कि मामला क्षेत्र के बंटवारे का है। पहले भी दोनों तरफ कई बार प्रभावित हो चुके हैं। दूसरे पक्ष ने कुछ बाहरी लोगों का सहयोग लेकर घटना को अंजाम दिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page