कबाडिय़ों के सामने नगर पालिका हुई नतमस्तक,कबाडिय़ों ने सडक़ पर अवैध कब्जा किया,नपा बनी मूकदर्शक

-नपा के कूड़े से भरे खड़े होने से फैली दुर्गंध,निकलना हुआ दुर्भर

-शहर में कबाडिय़ों का कराया जायेगा सत्यापन:एसडीएम

 हापुड़।

फ्री गंज रोड स्थित कुष्ठ आश्रम रोड कबाड़ी रोड बनकर रह गयी है। कबाडिय़ों द्वारा सडक़ पर अवैध रूप से कब्जा करने व नगर पालिका परिषद के कूड़े से भरे रिक्शे खड़े होने से लोगों को निकलना वहां से दुर्भर हो गया है। इस मार्ग से गुजर रहे शिवभक्तों व लोगों को परेशानी उठाते देख नगर पालिका परिषद द्वारा कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई जा रही है।

         कुष्ठ आश्रम रोड से आवास विकास कालोनी व करीब एक दर्जन गांव की जनता का प्रतिदिन आवागमन होता है। पिछले कुछ महीनों से कुष्ठ आश्रम रोड पर कुछ कबाडिय़ों ने अपनी दुकानें खोल ली है। और कबाडिय़ों ने सामान रखकर सडक़ पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया। जिससे कुष्ठ आश्रम रोड कबाड़ी रोड बनकर रह गया है।

       वहीं नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों द्वारा कूड़े से भरे रिक्शे खड़े करने से मार्ग पर दुर्गंध फैली रहती है। जिससे लोगों से वहां से निकलना दुर्भर हो गया है।    

        इस सम्बंध में सदर एसडीएम शुभम श्रीवास्तव का कहना है,कि कुष्ठ आश्रम रोड से सडक़ से अवैध अतिक्रमण हटवाने के साथ-साथ शहर में कबाडिय़ों का सत्यापन भी कराया जायेगा। वहीं नगर पालिका परिषद के अधिकारियों को निर्देशित किया जा रहा है,कि कुष्ठ आश्रम रोड पर कूड़े से भरे व खाली रिक्शा खड़े नहीं किये जाये।

           वहीं नगर पालिका परिषद के कार्यवाहक ईओ,डिप्टी कलेक्टर मनोज कुमार सिंह का कहना है,कि वह नगर पालिका के अधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण करेंगे। लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जायेगी।  

Exit mobile version