fbpx
News

कचहरी गेट पर लखन हत्याकांड में 17 आरोपी गैंगस्टर में निरुद्ध

हापुड़। कचहरी गेट के सामने गत 16 अगस्त को दिनदहाड़े पेशी पर आए हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या में शामिल 17 हत्यारोपितों को पुलिस ने गैंगस्टर में निरूद्ध किया है। कुख्यात बदमाश सुनील चचुला और मनीष चंदेला पर पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) की कार्रवाई कर चुकी है।

16 अगस्त को कचहरी गेट के सामने दिनदहाड़े पेशी पर आए हिस्ट्रीशीटर लखन की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। मृतक हरियाणा के जिला फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड क्षेत्र के अनंगपुर का रहने वाला था। शूटआउट में छह गोली लखन को लगी थीं। जबकि, एक गोली हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश को लगी थी। वारदात के दिन ही हत्याकांड में शामिल एक नामजद हत्यारोपित सुनील ने जिला गौतमबुद्धनगर के सूरजपुर न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। पूरे हत्याकांड के मामले में पुलिस अब तक 17 हत्यारोपितों को जेल भेज चुकी है। जबकि, एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया था।

लखन हत्याकांड में शामिल जिन हत्यारोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है, उनकी संपत्ति का ब्यौरा जुटाया जाएगा। अपराध से अर्जित की गई संपत्ति चिह्नित कर कुर्क करने की पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: cartridge cartel
  2. Pingback: bloten tieten

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page