एस. एस. वी. इंटर कॉलेज हापुड में अंग्रेजी माध्यम से भी पढ़ सकेंगे से स्टूडेंट्स,मिली अनुमति

हापुड़। हापुड़ के दिल्ली रोड स्थित श्री सरस्वती विद्यालय इंटर कॉलेज हापुड़ को जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा कक्षा 6 से कक्षा 12 तक अंग्रेजी माध्यम में कक्षाएं चलाने की स्वीकृति प्राप्त हो गई है।


एस. एस. वी. इंटर कॉलेज हापुड के प्रबंधक श्री सुधीर अग्रवाल ‘चोटी’ ने कक्षा 6 से 12 तक अंग्रेजी माध्यम में कक्षाएं चलाने के लिए अनुमति मिलने पर हापुड़ के जिला विद्यालय निरीक्षक पी.के. उपाध्याय का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी क्षेत्रवासियों को उत्तम शिक्षा देने पर खरा उतरेंगे। हमारा संकल्प है कि क्षेत्र के होनहार छात्र छात्राओं को उत्तम से उत्तम शिक्षा अपने हापुड़ शहर में ही प्रदान हो।
विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय कुमार गर्ग ने कहा कि कक्षा 6 से 12 तक प्रत्येक कक्षा में एक- एक वर्ग अंग्रेजी माध्यम का शुरू किया जाएगा। इसी माह से कक्षा 6 तथा कक्षा 9 में एक-एक वर्ग अंग्रेजी माध्यम का शुरू किया जा रहा हैं। ग्रीष्म अवकाश के बाद अति शीघ्र ही सभी कक्षाओं में एक-एक वर्ग अंग्रेजी माध्यम का शुरू कर दिया जाएगा।
गौरतलब यह भी है कि उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा निर्धारित मानकों के आधार पर श्री सरस्वती विद्यालय इंटर कॉलेज हापुड़ जिले में प्रथम स्थान पर आया है। इस विद्यालय के छात्र छात्राए अपनी प्रतिभाओं का परचम मंडल तथा राज्य स्तर पर भी शहर आ रहे हैं।
विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य ने छात्रों के भविष्य को लेकर आशान्वित हैं। विद्यालय के छात्रों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Exit mobile version