fbpx
News

उत्तर प्रदेश में हो रहे महिला उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेस सौंपेगी राष्ट्रपति को ज्ञापन,जताई चिंता

महिलाओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस – अभिषेक गोयल.

हापुड़। मंगलवार को दिल्ली रोड स्थित वरिष्ठ कांग्रेसी राकेश त्यागी जी के प्रतिष्ठान पर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं जनपद हापुड़ के प्रभारी पुरुषोत्तम नागर भी पधारे। प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से प्रदेश में महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। 2 नवंबर 2023 को आईआईटी बीएचयू की छात्रा की तीन भाजपा के युवाओं द्वारा बेखौफ होकर जबरन गन प्वाइंट पर नग्न वीडियो बनाई गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात तो ये हैं कि यह घटना प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र बनारस की हैं और इस घटना को अंजाम देने वाले खुद भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी रहे हैं।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि महिलाओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी 2024 दिन बुधवार को हापुड़ शहर के कांग्रेस जन नगरपालिका परिषद स्थित एसडीएम कार्यालय पर एकत्रित होकर महिला उत्पीड़न के विरोध में विरोध प्रदर्शन करेंगे और महामहिम राष्ट्रपति संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपेंगे।
इस दौरान पीसीसी सदस्य अरविंद शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी राकेश त्यागी, ब्लॉक अध्यक्ष जकरिया मनसबी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सीमा शर्मा, मीडिया प्रभारी गौरव गर्ग आदि पदाधिकारी गण मौजूद रहे.!

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page