fbpx
News

उत्कर्ष कार्य के लिए डॉ.सुमन अग्रवाल सहित सरकारी विभागों के अधिकारियों व छात्राओं को सीडीओ ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

हापुड़। सीडीओ प्रेरणा सिंह ने कहा कि सरकारी कर्मचारी व अधिकारी अपनें अपनें विभाग में सरकारी की योजनाओं का बेहतर ढ़ग से क्रियान्वयन करें,ताकि राज्य व देश सशक्त हों। आज आप लोगों की मेहनत की वजह से ही जनपद विकास के ऊंचे पायदान पर धीरे धीरेन पहुंच रहा है।

सीडीओ विकास भवन में इंडिया वाटर फाउंडेशन, नेशनल कॉउन्सिल फॉर साइंस एंड टेक्नोलॉजी कम्युनिकेशन विभाग के तत्वावधान में आयोजित समापन बहुसंवाद में पिछले संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि क्षमता निर्माण आईईसी और अभिसरण समय की मांग है। तकनकी विभाग मंत्रालय के सहयोग से आईडब्ल्यूएफ द्वारा आयोजित दोनों कार्यशालाएं
एनसीआर में बढ़ती जनसंख्या की पृष्ठभूमि में उचित संसाधन मानचित्रण की रणनीति बनाने में एक तथा सस्ता
तय करेगी।

फाउंडेशन के चेयरमेन डॉ अरविन्द कुमार ने कहा कि सहयोग समन्वय व अभिसरण के बिना जनपद राज्य या राष्ट्र का विकास संभव नहीं । विकास के लिए एकीकृत दृष्टिकोण अत्यंत महत्वपूर्ण है तभी उसे सर्व समावेशी बनाया जा सकता है कोई भी परियोजना विभागों के समन्वय के बिना संभव नहीं है। यह महत्वपूर्ण है की हम सब बैठ कर मनन चिंतन के द्वारा अंतर्विभागीय चुनौतियों को चिन्हित करे व उनके सुझाव निकालें।

सीडीओ प्रेरणा सिंह व सीएमओ डॉ.संजीव त्यागी ने सरकारी विभागों में बेहतर व उत्कर्ष कार्य करनें वालें बेसिक शिक्षा विभाग के डीसी राजकिरण यादव,शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल व 25 अन्य विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों व वर्ष भर में विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता बच्चों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
संस्था ने सीडीओ प्रेरणा सिंह व सीएमओ डॉ.संजीव त्यागी का भी सम्मान किया। इस मौकें पर संस्था की श्वेता त्यागी व अन्य उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page