ईडी द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में हापुड़ के कांगेसियों ने दिल्ली में दिया धरना प्रदर्शन

हापुड़।

प्रवर्तन निदेशालय(ED) द्वारा कार्यकारी अध्यक्ष व सांसद श्रीमती सोनिया गांधी जी को नेशनल हेराल्ड के झूठे केस में पूछताछ के लिए बुलाये जाने के खिलाफ़ आज दिनांक 21 जुलाई को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिथुन त्यागी तथा प्रदेश सचिव शमीम अय्यूब जी के नेतृत्व में हापुड़ के कांग्रेसी दिल्ली पहुंचे। जहां कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी और धीरज गुर्जर जी के साथ सरकार के खिलाफ धरना दिया।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी जी ने बताया कि वर्तमान बीजेपी सरकार बदले की भावना के तहत कार्य कर रही है। जनता को गुमराह करके मुख्य मुद्दों से भटका रही हैं, सरकार का देश और जनता के मुद्दों पर कोई ध्यान नही हैं।अब सरकार ने जनता का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, रुपए की गिरती हुई कीमतों से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नोटिस भिजवाया है।
प्रदेश सचिव शमीम अय्यूब जी ने आगे कहा कि जिस गांधी परिवार ने इस देश को बनाने में अपने प्राणों की भी परवाह नही की,उस परिवार को मोदी सरकार बदनाम करना चाहती हैं।आजादी के बाद जब देश मे संसाधनों का अभाव था, तब नेहरू जी के विजन से ही ये संभव हो पाया कि 2014 तक आते आते हम दुनिया के विकसित देशों की श्रेणी में थे। लेकिन भाजपा सरकार की जन और राष्ट्र विरोधी नीतियों के कारण आज हमारे रुपये की कीमत डॉलर के मुकाबले 80 रु से भी नीचे पहुंच गई है।
धरने में जिलाउपाध्यक्ष सचिन गोस्वामी,अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष नरेश भाटी, पिलखुआ के शहर अध्यक्ष ज्ञानेंद्र गुप्ता,जिलासचिव यशपाल सिंह ढिलोर, कांग्रेस सेवादल के जिलामहासचिव सुखपाल गौतम,अनुसूचित विभाग के शहर सचिव सुरेंद्र जाटव आदि कांग्रेसी रहे।

Exit mobile version