fbpx
Astrology

इन राशियों को कार्यक्षेत्र में मिल सकती है सफलता मिथुन, तुला, कर्क, मेष

मेष

आज का दिन जातक का सिद्धिकरण होगा। मान-सम्मान की धारणा होगी, प्रतिजैविक क्षति नहीं होगी। आज उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ आपका मेलजोल बढ़ रहा है। गृहस्थ जीवन मंगलमय रहेगा। अध्यात्म में समय बजाएं। स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा।

मिथुन

आज का दिन व्यापार आदि में आपके लिए नए रास्ते खोलेगा। कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी डील होने से लाभ होगा। रुका हुआ काम किसी से मिलने से पूरा होगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। नया वाहन या घर ख़रीद सकते हैं।

कर्क

आज का दिन जातक के लिए परेशानी भरा रहने वाला है। व्यर्थ की यात्रा से तनाव महसूस करेंगे। आज जातक शारीरिक परेशानी से परेशान रहेंगे, मौसमी बीमारियों का प्रकोप बना रहेगा। महत्वपूर्ण कार्य में आज विलंब होगा। पैसों से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, खर्चे से मन खिन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज किसी भी तरह के जोखिम से बचें।

तुला

आज जातक अपनी बुद्धि से बुरे काम भी करेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज संयोग से आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। सरकारी काम के लिए भागदौड़ करनी पड़ेगी। माता की ओर से आज लाभ होने की संभावना है। श्याम के समय जीवनसाथी से अनबन होगी।

मीन

आज का दिन जातक की आशाओं के अनुकूल रहने वाला है। महत्वपूर्ण कार्य समय पर पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। कुछ लाभदायक सौदे आज काम आएंगे, जो भविष्य में भी लाभ देंगे। आर्थिक योजनाएं आज सफल रहेंगी। रिश्तेदारों से कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा।

कुंभ

आज मूल निवासी अपने आसपास के वातावरण को खुशनुमा बनाएंगे। लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। दिन के मध्य में आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी पुराने मित्र से फोन पर बातचीत होगी। पैसा निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं।

धनु

आज जातक सामान्य ग्रहीय कार्यों में व्यस्त रहेंगे। एक के बाद एक काम से तनाव महसूस कर सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन कुछ ठीक नहीं है। खर्च अधिक होगा। नौकरीपेशा जातक अधिकारियों से सावधान रहें। दिन के अंत तक आपातकालीन कार्य के कारण यात्रा करनी पड़ सकती है। समय पर भोजन करें।

सिंह

आज जातक के आत्मविश्वास में वृद्धि होने वाली है। रुका हुआ काम आज पूरा होगा। विवाय कुष्टाला से ब्रुद्या के साथ विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। व्यापार में वृद्धि का योग बन रहा है। भोजन संयमित रखें। सिरदर्द संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page