fbpx
News

आर्य कन्या डिग्री कॉलेज में आयोजित हुई पोस्ट मॉडर्न फेमिनिस्ट राइटर विषय पर परीक्षा,उपयोगिता वादी सिद्धांत को अपनाने पर महिलाओं से संबंधित स्वतंत्रता सार्थक होगी -डॉ. अरुणा शर्मा


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
आर्य कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय के अंग्रेजी विभाग के सोसाइटी एथॉस के तत्वाधान में डॉ आभा शुक्ला कौशिक के निर्देशन में शोधार्थी सुगंधा की मौखिक परीक्षा संपन्न हुई ।
परीक्षा का शुभारंभ डॉ मंजू लता छिल्लर ने मां सरस्वती के छाया चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया ज्ञातव्य हो कि यह परीक्षा ऑनलाइन एवं ऑफलाइन माध्यम से संपन्न हुई। थीसिस का शीर्षक पोस्ट मॉडर्न फेमिनिस्ट राइटर से संबंधित था जिसके एक्सटर्नल एग्जामिनर प्रोफेसर श्रवण कुमार अंग्रेजी विभाग गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय हरिद्वार रहे डॉ अरुणा शर्मा विभागाध्यक्ष ने पोस्ट फेमिनिस्ट के विषय में बोलते हुए उसकी उपयोगिता पर बल दिया तथा यह बताया इस समय की आवश्यकता स्वतंत्रता का सदुपयोग करने तथा उपयोगिता वादी सिद्धांत को अपनाने में है तभी महिलाओं से संबंधित स्वतंत्रता सार्थक होगी उनको सफलता के पथ पर ले जाएगी।
श्रीमती मीनू कश्यप ने सभी प्रवक्ताओं एवं डॉक्टर श्रवण कुमार शर्मा का ह्रदय से आभार व्यक्त किया तथा छात्राओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: funny987
  2. Pingback: Ks Quik 5000

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page