fbpx
EntertainmentNews

आनंद महिंद्रा ग्रुप की नई खोज, खोला हसबैंड डे केयर सेंटर

अभी तक हमने सुना था कि वर्किंग पैरेंट्स अपने बच्चों को चाइल्ड डे केयर सेन्टर में छोड़ अपने-अपने काम पर चले जाते हैं जहाँ बच्चों का भली प्रकार ध्यान रखा जाता है। परन्तु अब यह विचार कुछ बदल गया है।

इस विचार को परिवर्तित करते हुए आनंद महिंद्रा गु्रप ने खोला हसबैंड डे केयर सेंटर। बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट ने तहलका मचा रखा है। कुछ लोग उनके इस नये बिजनेस को सही बता रहे हैं तो कुछ इसका मजाक उड़ा रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ग्रुप की नई खोज, खोला हसबैंड डे केयर सेंटर

आज के समय में माता-पिता दोनों ही वर्किंग में होते हैं। ऐसी स्थिति में बच्चों का ध्यान रखना, उनकी देखभाल करना एक चुनौती बन जाती है। ऐसी स्थिति में माता-पिता के पास बच्चों को चाइल्ड डे केयर में रखने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होता है। डे केयर में बच्चों का पूरा-पूरा ख्याल रखा जाता है। क्या आपने कभी सोचा कि अगर चाइल्ड डे केयर की तरह ही हसबैंड डे केयर सेंटर भी खुल जाए तो क्या होगा? तो आपकी सोच को सच्चाई में बदलते हुए आनंद महिंद्रा की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा हैै।

आनंद महिंद्रा, देश के जाने-माने बिजनेसमैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये पोस्ट शेयर की है और अपने इस अनोखे इनोवेशन की खूब तारीफ भी की है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,

“Innovation is not just creating new products. It’s also about creating entirely new use – cases for an existing product category! Brilliant.”

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आपको दिखेगा सड़क किनारे लगा हुआ एक बोर्ड। जिसपर लिखा है, ‘हसबैंड डे केयर सेंटर’। बोर्ड पर लिखा हुआ है कि अगर आपको अपने लिए टाइम चाहिए, आपको रिलैक्स होने के लिए समय चाहिए या फिर शॉपिंग के लिए जाना हो, तो आप अपने पति को हमारे पास छोड़ सकती हैं। हम उनका पूरा-पूरा ख्याल रखेंगे। आपको केवल उनकी ड्रिंक्स के पैसे देने होंगे।

आनंद महिंद्रा ग्रुप की नई खोज, खोला हसबैंड डे केयर सेंटर आनंद महिंद्रा ग्रुप की नई खोज, खोला हसबैंड डे केयर सेंटर आनंद महिंद्रा ग्रुप की नई खोज, खोला हसबैंड डे केयर सेंटर

 

ये पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page