fbpx
News

आज का बजट एक मील का पत्थर साबित होगा, सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनाया बजट – सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

हापुड़़। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि यह बजट हर वर्ग को ध्यान में रखकर के बनाया गया है और 2014 में जब पहला बजट हमारी सरकार ने पेश किया था और आज तक सभी बजटो में चाहे वह पूर्ण बजट हो या अनुपूरक बजट हो सभी वर्गों का समान रुप से ध्यान करते हुए ऐसा बजट बनाया गया है ,जो कि देश की उन्नति में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभागा देश की आजादी को 75 वर्ष हो चुके हैं और जब सोवा वर्ष जिसे अमृत काल का नाम दिया गया है ।

सांसद यहां रेलवे रोड स्थित सिटी प्लाजा में बजट पर पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह हम मनाएंगे उस समय आज के बजट जो पेश किए गए हैं एक मील का पत्थर साबित होगा भविष्य को ध्यान में रखकर यह बजट बनाए गए हैं ।

उन्होंने कहा कि इस बजट में पहले से अधिक स्वास्थ्य शिक्षा रक्षा इंफ्रास्ट्रक्चर रेलवे अधिकांशतः सभी विभागों का बजट बढ़ा दिया गया है भारत की अर्थव्यवस्था विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है और जिस प्रकार देखा जा रहा है दिन प्रतिदिन भारत वैश्विक पटल पर आगे बढ़ रहा है वह दिन दूर नहीं जब हम एक बार पुन: विश्व के नक्शे पर भारत विश्व गुरु के रूप में दर्शाता हुआ हमें दिखेगा।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष उमेश राणा विधायक विजयपाल आड़ती भाजपा वरिष्ठ नेता सुधीर अग्रवाल पवन गर्ग समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page