fbpx
NewsUttar Pradesh

अपनी मौत का स्वांग रचा, फेसबुक फ्रेंड के साथ मिलकर करी खूनी साजिश

ग्रेटर नोएडा। माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए युवती की हत्या कर अपनी मौत का स्वांग रचने के मामले में पुलिस ने पायल और अजय ठाकुर पर आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। पुलिस के मुताबिक पायल ने फेसबुक फ्रेंड संग मिलकर हेमा चौधरी की हत्या कर खुद की मौत का स्वांग रचा था। हेमा को पायल के कपड़े पहनाकर मुंह गर्म तेल से जला दिया गया। इसके चलते भाई व अन्य परिजनों ने हेमा के शव को पायल समझकर अंतिम संस्कार कर दिया।

पुलिस की जांच में पायल के भाइयों को क्लीन चिट मिली है। हेमा का शव जलाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया और डीएनए मिलान भी नहीं हो पाया। ऐसे में कोर्ट में हेमा की मौत साबित करना पुलिस के लिए चुनौती होगा। जिला न्यायालय ने पायल के फेसबुक फ्रेंड की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

दादरी के बढ़पुरा गांव निवासी अरूण भाटी का विवाह 29 जनवरी 2020 को हापुड़ की युवती से हुआ था। आरोप था कि 16 मई को उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने अरूण के पिता रविंद्र कुमार भाटी को कॉल कर उनके चरित्र पर अंगुली उठाई और दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे आहत रविन्द्र ने सुसाइड नोट लिख पत्नी राकेश भाटी के साथ 17 मई को जहर का सेवन कर जान दे दी।

अरूण की शिकायत पर दादरी कोतवाली में केस दर्ज किया गया था। माता-पिता की मृत्यु से बेटी पायल आहत थी। पायल की फेसबुक फ्रेंड बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी अजय से बातचीत होने लगी। पायल ने क्राइम सीरियल और फिल्में देखकर सिलसिलेवार हत्या व खुद की मौत का स्वांग की साजिश रची।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page