fbpx
News

अनिल हत्याकांड में मामा भांजे गिरफ्तार, प्रेमप्रसंग के चलते मृतक के दोस्त को फंसाना चाहता था आरोपी


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी मामा भांजें को गिरफ्तार कर लिया। भांजें ने प्रेमप्रसंग के चलते मृतक के दोस्त को फंसानें के लिए अनिल की हत्या की थी।
जानकारी के अनुसार थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव भदस्याना निवासी अनिल की दुकान से लौटते समय 30 जून की रात्रि गला रेंतकर हत्या कर दी थी।
एसपी नीरज जादौन ने बताया कि पुलिस ने मामलें में हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपी मामा महेन्द्र व भांजे सुमित तोमर को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त दरांती व मोटरसाइकिल बरामद की हैं। घटना का खुलासा करनें वाली पुलिस टीम को 25 हजार का ईनाम देनें की घोषणा की।
आरोपी सुमित तौमर ने पूछताछ पर बताया कि ग्राम भदस्याना उसकी ननिहाल है, दो साल पहले वह अपने मामा महेन्द्र उर्फ पुष्पाल के घर पर रहकर गढमुक्तेश्वर हापुड में फाईनेन्स कम्पनी मे नौकरी करता था प्रदीप तौमर की लडकी से सुमित शादी करना चाहता था, परन्तु शादी के लिए लड़की व उसके घर बाले तैयार नहीं थे इसी बात को लेकर करीब दो वर्ष पहले सुमित व लड़की के पिता प्रदीप तोमर के बीच कहासुनी हो गयी थी चूँकि लड़की के पेता प्रदीप तोमर का मृतक अनिल कुमार के घर पर करीब दो साल से काफी आना जाना है और मृतक के घर का सारा काम देखता है प्रदीप की लड़की की 15 जुलाई को शादी अयन्त्र जगह तय होने से आरोपी सुमित तोमर द्वारा अपने मामा महेन्द्र उर्फ पुष्पपाल के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अनिल की गर्दन काटकर हत्या कर दी थी ताकि प्रदीप व मृतक की पत्नी जेल चले जाऐ और प्रदीप की बेटी की शादी न हो सके।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page