अटल गौरव पार्क मामला :  एक ही स्थान के दो प्रस्ताव पास होना  षडयंत्र  का संकेत- भाजपा जिलाध्यक्ष,  डीएम से की जांच की  मांग

 हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।

 

शहर में स्थित अटल गौरव पार्क में ओपन जिम के लिए आरक्षित स्थान पर दुकानें बनवाने का प्रस्ताव पास होने के बाद से विवाद शुरू हो गया है। एक ही स्थान के दो प्रस्ताव पास होने से षडयंत्र होने का इशारा कर रहे है। इस मामले की जांच कराकर कार्यवाही करने के लिए जिलाधिकारी को भाजपा जिलाध्यक्ष ने पत्र सौंपा है।

          भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर द्वारा जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा को दिये पत्र में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री,भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में शहर में अटल गौरव पार्क का निर्माण कराया था। वर्ष 2021 में नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में तत्कालीन बोर्ड द्वारा पार्क में ओपन जिम के लिए भी भूमि आरक्षित रखने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किया गया था। जिसमें नगर पालिका परिषद द्वारा टेंडर भी कर दिया,लेकिन ओपन जिम का कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है।

             उन्होंने कहा कि गत 20 जुलाई को 2024 को नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में ओपन जिम के लिए आरक्षित भूमि पर दुकानें बनाने का प्रस्ताव पास कर दिया,सभासदों द्वारा उन्हें बताया गया कि बोर्ड बैठक में समस्त प्रस्तावों को पढक़र सुनाया नहीं गया,इसके बावजूद प्रस्तावों को पास कर दिया।

     जिलाध्यक्ष ने डीएम से मामले की जांच कराकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

Exit mobile version