fbpx
News

लायंस क्लब हापुड स्टार ने आयोजित की पीस पोस्टर पेन्टिंग प्रतियोगिता,विजेता बच्चों को किया पुरूस्कृत

हापुड़ (अमित मुन्ना)।

लायंस क्लब हापुड स्टार परिवार के द्वारा एक पीस पोस्टर पेन्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन श्रीमति कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल मेरठ रोड हापुड पर किया गया।
जिसमें कक्षा ग्यारहवीं व बारहवीं के छात्र छात्राओं ने भाग लिया व बहुत ही सुन्दर पीस पेन्टिंग तैयार की जिन्हे देखने के बाद तीनों जजों को यह निर्णय करना मुश्किल हो गया कि किसको प्रथम द्वितिय या तृतीय चुना जाएँ।
बहुत सोच विचार के बाद लवी त्यागी व बाॅबी खान को टाॅप, अनहा कुरैशी को प्रथम, रूहमा चौधरी को द्वितिय, अरमान सैफी को तृतीय स्थान पर चुना गया। इन सभी चुनें गयें बच्चो को ट्राफी व लायंस क्लब इन्टरनेशनल प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।
सभी प्रतियोगी बच्चो को सांत्वना पुरस्कार के रूप में लायंस क्लब इन्टरनेशनल प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
क्लब प्रधान लायन दीपक मित्तल ने पीस पोस्टर पेन्टिंग प्रतियोगिता के आयोजन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि जिस तरह से आप सभी बच्चो ने शान्ति,सदभाव व भाईचारे को पेन्टिंग के द्वारा दर्शाया है वही सभी गुण हमें अपने जीवन में अपनाने होंगे तभी हम एक नयें व आदर्श भारत के निर्माण में सहयोग कर पाएंगे।
ज़ोन चेयरपर्सन लायन विशाल मलहोत्रा ने सभी बच्चो को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्साहित किया व उन्हे जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।
प्रधानाचार्या श्रीमती हिमानी अग्रवाल जी ने क्लब पदाधिकारीयो का धन्यवाद व आभार प्रकट किया व विश्वास दिलाया कि लायंस क्लब हापुड स्टार परिवार के द्वारा किये जा रहें सेवा कार्यों में श्रीमति कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल भी समान भागीदार रहेगा
अंत में कला शिक्षिका श्रीमति सोनिया रानी व प्रधानाचार्या श्रीमती हिमानी अग्रवाल कोपुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में ज़ोन चेयरपर्सन लायन विशाल मलहोत्रा, प्रधान लायन दीपक मित्तल व सचिव लायन नितिन गर्ग उपस्थित रहे

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page