fbpx
NewsPilkhuwaUttar Pradesh

महंत ने भाई पर लगाया अपहरण का आरोप

पिलखुवा। कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित मंदिर के महंत स्वामी ब्रह्मगिरी महाराज ने अपने भाई पर अपहरण कर उनके दाड़ी और बाल काटने के अलावा सन्यासी वस्त्र उतारने और पिटाई कर घायल करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों द्वारा बंधन मुक्त कराने के बाद महंत ने छोटे भाई समेत चार के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

बृहस्पतिवार की दोपहर ग्रामीणों ने साथ थाने पहुंचे स्वामी ब्रह्मगिरी महाराज ने तहरीर देते हुए बताया कि गत 19 दिसंबर की शाम करीब सात बजे उनका छोटा भाई अपने तीन अन्य साथियों के साथ इको कार द्वारा सिखेड़ा स्थित मंदिर पर पहुंचा। आरोप है कि चारों आरोपी ब्रह्मगिरी महाराज का जबरन अपहरण कर बाबूगढ छावनी स्थित एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसकी दाड़ी, सिर के बाल काटने के साथ सन्यासी वाले वस्त्र उतारकर पिटाई की। बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को भनक लगी, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुजारी को बंधन मुक्त कराया। पीडि़त का कहना है कि भाई ने उसका अपहरण जमीन पर कब्जा करने के लिए किया था।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, प्रारंभिक जांच में संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस सिखेड़ा स्थित मंदिर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है, जांचोपरांत साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: 방콕 마사지
  2. Pingback: magna tiles
  3. Pingback: check my reference
  4. Pingback: websites

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page