भारत विकास परिषद सृष्टि द्वारा कुशल प्रश िक्षक द्वारा चित्रकला एवं स्केचिंग का संपंन हुआ प्रशिक्षण

हापुड़/पिलखुवा(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

भारत विकास परिषद सृष्टि शाखा पिलखुवा द्वारा चतुर्थ दिवस पर चित्रकला एवं स्केचिंग का कुशल प्रशिक्षण राजेंद्र कुमार जी निवर्तमान अध्यापक सर्वोदय इंटर कॉलेज के द्वारा किया गया जिन्होंने मानव चित्र को कैसे व किस प्रकार से बनाया जाता है बहुत ही बारीकी से सिखाया सभी ने बहुत प्रशंसा की कहा कि ,ऐसे प्रशिक्षण बार-बार होते रहने चाहिए ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सृष्टि शाखा की अध्यक्ष रानी बंसल ने की । मुख्य अतिथि योगेश वशिष्ठ जी रीजनल मंत्री कार्यक्रम में पूरे समय रहे उन्होंने बहुत ही बारीकी से कला को देखा और कहा कि मुझे बहुत ही अच्छा लग कि सृष्टि शाखा ने कैंप में यह बहुत ही सुंदर आयोजन किया है।
पूर्व प्रांतीय महिला संयोजिका रेनू बंसल ने सृष्टि शाखा की बहुत प्रशंसा की ।कृष्ण कुमार गोयल ने कहा कि सृष्टि शाखा के प्रत्येक कार्यक्रम में, मैं आता रहता हूं ,मैं नारी शक्ति को नमन करता हूं कि वह इतने सुंदर सुंदर कार्यक्रम आयोजित करती है ।
क्षेत्रीय मंत्री भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश कविता सिंह ने कहा कि सृष्टि शाखा की कर्मठता को मैं बार-बार नमन करती हूं इतने सुंदर आयोजन के लिए।
जिला संरक्षक विजेंद्र ने भी अपने विचारो से अवगत कराया कवि एवम् शाखा संरक्षक अशोक गोयल ने अपनी कविता के माध्यम से सभी का मन जीता ।कार्यक्रम का संचालन संस्था की मार्गदर्शक कवयित्री बीना गोयल ने किया। बड़ी संख्या में महिलाओं व बच्चों ने कैंप का लाभ उठाया।

कार्यक्रम में आए अतिथियों का स्वागत रानी बंसल ,नीरा कंसल, लविता बंसल व मानसी मित्तल ने किया। अलका अग्रवाल, पूजा गुप्ता, रितु मित्तल, ऊषा मित्तल , श्वेता बंसल, पूनम सिंहल, श्वेता गोयल ,सीमा बंसल, पायल बंसल, सुधा गर्ग,शशि गुप्ता, कुसुम गर्ग, कोमल कंसल, गुंजन कंसल ,गरिमा अग्रवाल ,कुसुम गर्ग उपस्थित थे

Exit mobile version