भारत जोडो यात्रा हापुड से चलकर मेरठ पहुंची,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर किया स्वागत


हापुड़। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी व प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी के दिशानिर्देशन में चल रही भारत जोडो यात्रा हापुड से चलकर मेरठ पहुंची,जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यात्रा का फूल बरसाकर स्वागत किया। यात्रा में हापुड़ जनपद के जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी भी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल रहें।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने यात्रा के विषय मे जानकारी देते हुए कहा कि भारत जोडो यात्रा के दुबारा राहुल गांधी जी का उद्देश्य भारत की एकता का उत्सव एवं आशा का त्यौहार है जिसमें भारत के सभी लोग भाग ले रहे हैं। यह पदयात्रा भय, कट्टरता, बढ़ती हुई बेरोजगारी और समाज में फैलते हुए असमानताओं के विरुद्ध एक लड़ाई है, जिसे वो सभी लोग एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं जो भारत से प्यार करते हैं, इस देश के सविंधान से प्यार करते हैं।
यात्रा में सेवादल के प्रदेश मुख्य संगठक प्रमोद पांडे, मेरठ जिला व शहर अध्यक्ष,प्रदेश महासचिव संजीव शर्मा, हापुड से जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी के साथ बिलिकिस बनो,अनिल देव त्यागी,अमरजीत जंगी,फुरकान त्यागी,शाबाज, मुस्तकिम, रविंद्र गुर्जर,इसरत टियाला सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए हुए।

Exit mobile version