fbpx
News

बीच बचाव कर रहे  सेवादार की धक्का मारकर जमीन पर गिरानें से हुई मौत, आरोपी फरार

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना/ रिशु सिंह)।

थाना हापुड़ क्षेत्र के रेलवे रोड़ स्थित गुरुद्वारा में चल रहे मरम्मत कार्य को लेकर दो लोगों में हो रही कहासुनी में बीच बचाव कर रहे गुरुद्वारा के सेवादार को धक्का देनें पर जमीन में सिर लगनें से मौत हो गई। आरोपी घटना के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौकें पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के मोहल्ला अतरपुरा निवासी जसपाल सिंह (65) रेलवे रोड़ स्थित गुरुद्वारा में सेवादार के रूप में तैनात थे।दो दिन से गुरूद्वारा में पुताई व मरम्मत का कार्य चल रहा है। गुरुद्वारा के अन्य सेवादार ने बताया कि शनिवार देर शाम श्रीनगर निवासी सरपपाल सिंह गुरूद्वारा में आया और वहां पर सेवा कर रहे कमलजीत सिंह उर्फ मिंटू से गाली गलौज व हाथापाई करनें लगा, तभी गुरूद्वारा के सेवादार जसपाल सिंह ने मौके पर पहुंच बीच-बीच करना शुरू कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वकील
सरपपाल सिंह ने गाली गलौज करते हुए सेवादार को धक्का दे दिया, जिससे उनका सिर जमीन पर लग गया।

आनन फानन में घायल सेवादार जसपाल सिंह को देवनन्दी अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से संगत में हड़कंप मच गया। आरोपी वकील घटनास्थल से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच और शव को पीएम को भेज जांच शुरू कर दी। उधर परिजनों ने वकील पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page