fbpx
ATMS College of Education
Uttar Pradesh

पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ जारी वारंट लेकर गुजरात गई पुलिस

माफिया अतीक अहमद केखिलाफ एक दिन पहले जारी कराए गए वारंट को लेकर धूमनगंज पुलिस की एक टीम गुजरात के लिए रवाना कर दी गई। वारंट का तामीला अहमदाबाद जेल में कराया जाएगा जहां अतीक निरुद्ध है। टीम के शुक्रवार सुबह तक पहुंचने की संभावना है।

धूमनगंज पुलिस ने एक दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग केजरिए अतीक केखिलाफ लंबित चल रहे पांच मुकदमों में उसका रिमांड बनवाया। उधर कैंट पुलिस ने भी देा मुकदमों में उसका रिमांड बनवाया। इसमें अल्कमा सुरजीत हत्याकांड के साथ ही कई अन्य सनसनीखेज मामलों केसाथ ही एक गैंगस्टर का मामला भी शामिल हैं। रिमांड बनने केबाद न्यायिक अभिरक्षा केलिए संबंधित कोर्ट से सभी मुकदमों में वारंट जारी कराया गया। जिसे तामीला कराने केलिए बृहस्पतिवार को धूमनगंज पुलिस की एक टीम गुजरात केलिए रवाना कर दी गई।

टीम शुक्रवार को अहमदाबाद जेल में जाकर वारंट तामील करवाएगी। धूमनगंज पुलिस ने बताया कि टीम वारंट तामीला के बाद शनिवार तक लौटने की संभावना है। जानकारों का कहना है कि वारंट तामीला केबाद अतीक केलिए पूर्व में दर्ज मामलों में जमानत मिलने केबाद भी रिहाई मुश्किल हो जाएगी। उसे पहले इन मुकदमों में भी जमानत करानी होगी।

हत्या के प्रयास के मामले में अशरफ का भी बना रिमांड

धूमनगंज पुलिस ने हत्या के प्रयास केमामले में अतीक अहमद केभाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ का रिमांड भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हासिल कर लिया। पुलिस ने बताया कि 2016 में धूमनगंज निवासी सूरजकली पर फायरिंग की गई थी। इस मामले में अशरफ भी नामजद है जिसकेखिलाफ विवेचना लंबित चल रही थी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग केमाध्यम से बृहस्पतिवार को उसका रिमांड बनवाया गया। साथ ही न्यायिक अभिरक्षा के लिए वारंट जारी कराया गया। जल्द ही एक टीम बरेली जेल जाकर वारंट का तामीला कराएगी।

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

6 Comments

  1. Pingback: cc shop
  2. Pingback: KIU
  3. Pingback: blote tieten
  4. Pingback: fuck boy 2024

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page