पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद का हापुड़ में फूंका पुतला,पाक के विरूद्ध की नारेबाजी

शेख राशिद का बयान देश के हर नागरिक का अपमान, कांग्रेस जनों ने की पाकिस्तान के गृहमंत्री के बयान की निंदा

हापुड़। बुधवार को कांग्रेस जनों ने अतरपुरा चौराहे पर पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद का पुतला फूंका। सेवादल के प्रदेश सचिव अंकित शर्मा ने कहा हैं कि 24 अक्टूबर दिन रविवार को भारत – पाकिस्तान के बीच T 20 क्रिकेट मैच खेला गया था जिसमे दुर्भाग्यवश भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारत की हार से गदगद पाकिस्तान की जीत पर वहां के गृहमंत्री शेख राशिद ने बेहद तुच्छ और अशोभनीय टिप्पणी कर डाली। पाकिस्तान के गृहमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान की जीत की खुशी में भारत का मुसलमान भी पटाखे फोड़ रहा है। कांग्रेस जनों ने पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद की कांग्रेस जनों ने कड़े शब्दों में निंदा की हैं और केंद्र सरकार से मांग की हैं कि भारत सरकार वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान सरकार के गृहमंत्री के खिलाफ इस्तीफा लेने का दबाव बनाए और कड़ी कार्यवाही करें।
शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल और कांग्रेस जनों ने शेख राशिद से बयान पर माफी की मांग की है।
एससी विभाग कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश कुमार भाटी ने कहा कि शेख राशिद का बयान देश के हर नागरिक का अपमान हैं। इस अपमान को देश का नागरिक और कांग्रेस जन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।
पुतला फूंकने वालो में सोशल मीडिया विभाग कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव गर्ग,देवेंद्र कुमार,निसार पठान,यशपाल सिंह ढिलौर,तारेश्वर त्यागी,जितेंद्र सिंह,विक्की शर्मा,सुखपाल गौतम,धर्मेंद्र कश्यप,समीर चौधरी आदि लोग मौजूद रहें।

Exit mobile version