पंचायत चुनावों में तस्करी को ले जा रहे 7.50 ल ाख की अवैध शराब बरामद,8 गिरफ्तार

,हापुड़।
जनपद में पंचायत चुनावों में मतदाताओं को लुभावने के लिए तस्करी कर अलग अलग लाई जा रही 7.50 लाख की 180 पेटी अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद कर आठ शराब तस्करों को गिरफ्तार.किया है।उनके पास से वाहन,हथियार व शराब बरामद की।
जानकारी के अनुसार जनपद में पंचायत चुनावों के मद्देनजर शराब तस्करों को रोकनें के लिए पुलिस. ने चैकिंग अभियान चला रखा है। हापुड़ थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने चैकिंग के दौरान तीन अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों पिलखुवा निवासी जितेन्द्र,शमशाद, मोनीको किया गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 लाख रूपये की 150 पेटी अवैध देशी शराब, एक कार स्विफ्ट एवं एक टाटा 709 कैंटर बरामद किया।

उधर थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों दीपक .सुमित ,गौरव , सचिन, सन्दीप को किया गिरफ्तार कर डेढ़ लाख की हरियाणा मार्का 30 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का, कार, बाइक व 02 फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की हैं।
पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि हम अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का हरियाणा से सस्ते दामा में खरीद कर आगामी पंचायत चुनाव में डिमाण्ड पर मुनाफा कमाने के लिये महंगे दामा में बेचते हं तथा बरामद शुदा नम्बर प्लेट के बारे में बताया कि हमने इस कार की असली प्लेट उतार कर कार में अन्दर रख दी थी तथा फर्जी नम्बर प्लेट पुलिस व पब्लिक को धोखा देने के लिये कार पर लगा ली थी, जिसका हम पहले भी कई बार उपयोग कर चुके है।

Exit mobile version