fbpx
GarhNewsUttar Pradesh

तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवती की गई जान

गढ़मुक्तेश्वर। नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट दर्ज पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हापुड़ के मोहल्ला कोटला सादात निवासी योगेश कुमार ने गढ़ कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि उसके बड़े भाई दीपक 17 दिसम्बर को कोतवाली क्षेत्र के गांव हैदरपुर निवासी बड़ी बहन ज्योति से मिलने के लिए उसकी ससुराल गए थे। हैदरपुर से वापस लौटने के दौरान अनुज विहार हापुड़ निवासी राजवीर की बेटी मोनी को भी अपने साथ ले आए। पीडि़त ने बताया कि गांव अठसैनी के निकट मध्य गंगनहर पुल पार करते ही हापुड़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दीपक और मोनी घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया। योगेश ने बताया कि उपचार के दौरान मोनी की मौत हो गई, जबकि दीपक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नंबर के आधार पर कार चालक की तलाश की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page