fbpx
News

डिम्पल मिस फ्रेशर प्रशान्त मिस्टर फ्रेशर बने


हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

परमार्थ कॉलिज ऑफ फार्मेसी अच्छेजा में आयोजित फ्रेशर्स के स्वागत समारोह अभ्युदय 22 में बी० फार्म से डिम्पल मिश फ्रेशर प्रशान्त मिस्टर फ्रेशर व डी० फार्म से उत्कर्ष मिस्टर फ्रेशर बने जहा एक ओर छात्र-छात्राओं ने गायन से श्रोताओं का मन जीत लिया वहीं नृत्य की छटा बिखेर कर दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर दिया। गायन में उत्कर्ष, सुशान्त तथा नृत्य में नेहा, सुमाषी, रितु रहमान, मी कैफ, रजनीश, तुषार, विशाल, प्रायुस ने भाग लिया। एकल नृत्य में कुलदीप ने और गायन में सुशान्त ने बाजी मारी अजलि सिंह और नीतू निर्णायक रही प्रिया तेवतिया व करन तोमर ने मंच का सफल संचालन किया।

फार्मेसी के प्रचार्य डॉ० अरुण कुमार ने मधुर कंठ से गीत गायन करके सबका मन मोह लिया। फार्मेसी विभाग की सांस्कृतिक परिषद के सदस्य सोनम, शिवम, शिवम, लवी, पिंकी, रोहित, शिवानी, विनय, अक्षत, लक्ष्य सैनी, अनस, जुनैद, अरुण ने कार्यक्रम का सुन्दर संयोजन किया। पोलीटेक्नीक के कोआर्डीनेटर इजी० विद्युत भद्रा ने छात्र-छात्राओं को प्रेरणात्मक संबोधन दिया। संस्था के चेयरमैन नरेन्द्र अग्रवाल व सचिव रजत अग्रवाल ने छात्रों को परिश्रम के साथ सकारात्मक सोच रखने का आह्वान किया। कार्यकारी निदेशक डॉ० राकेश अग्रवाल ने उत्साह, उमंग जगाते हुए
कहा- भरो मुट्ठी में सागर तुम छुओ ऊंचाइयां नम की सदा हो हौसला मन में मिले अच्छाइया जग की।” सोनम ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर बीएड के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ० संजय कुमार, एस०पी० राघव, प्रीति, पोलीटेक्नीक के सोहनपाल, आसिफ,विनय, संदीप, स्वीटी पूजा, सोनू उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page