fbpx
ATMS College of Education
News

जे.एम.एस वर्ल्ड स्कूल में पूरे हर्ष व उल्लास के साथ मनाया गया मदर्स डे

हापुड़।

जे.एम.एस वर्ल्ड स्कूल में मदर्स डे बेहद उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया।

प्रिंसिपल डॉ निधि मलिक, प्रबंध निदेशक डॉ आयुष सिंघल, सचिव डॉ रोहन सिंघल द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से उत्सव की शुरुआत हुई। विद्यार्थियों ने कुछ ही समय में मंच पर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत सबका मन मोह लिया और एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति दी।
पंक्ति में बहुत सारे सुंदर नृत्य प्रदर्शन और एक भावनात्मक नाटिका थी। फिर स्कूल के मंच पर माताओं द्वारा किये गये कुछ बेहतरीन प्रदर्शन भी देखे गये। ब्लाइंड फोल्ड, डांस बैटल से लेकर रैंप वॉक और साड़ी ड्रेपिंग तक सभी माताओं के लिए कई दिलचस्प प्रतियोगिताएं थीं।
डांस बैटल में श्रीमती रंजना पांडे प्रथम स्थान पर रहीं। साड़ी ड्रेपिंग प्रतियोगिता में श्रीमती राधिका प्रथम स्थान पर रहीं। श्रीमती राखी ने फन ब्लाइंड फोल्ड गेम में भी प्रथम स्थान प्राप्त किया। मानवी और दिव्यांशी की माताओं की बाण्डिंग को अन्य लोगों के बीच उनकी बेटियों के साथ सबसे अच्छे बाण्डिंग के रूप में सराहा गया, जबकि श्रीमती शिवाली ने अपने परिवार के साथ एक भावपूर्ण नृत्य प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया।
समारोह का समापन प्रधानाचार्या डा० निधि मलिक के संबोधन के साथ हुआ। उन्होंने माता-पिता से आग्रह किया कि वे अपने बच्चे में चमक देखें, समय के साथ उसे निखारें और एक दिन बच्चे को सूरज की तरह उज्ज्वल बनाएं।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page