जनपद हापुड़ में शनिवार व रविवार को रहेगा लॉकडाउन

हापुड़(,अमित अग्रवाल मुन्ना)।
यूपी में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार ने शनिवार व रविवार को लाकडाऊन का निर्णय लिया है,जबकि हापुड़ में डीएम अनुज सिंह ने शनिवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन व नाइट कफ्र्यू का समय बदलकर रात 8 बजे से सुबह 6 बजे कर दिया था जनपद में अब 2 दिन शनिवार व रविवार को लाकडाऊन रहेगा।
शासन ने कोरोना कै बढ़ते केसों को देखते हुए शनिवार, रविवार सम्पूर्ण बंदी का फैसला लिया है।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रत्येक शनिवार और रविवार को प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू प्रभावी रहेगा। इसके अतिरिक्त जिन जिलों में 500 से अधिक एक्टिव केस हैं, वहां हर दिन रात्रि 8 बजे से अगले दिन प्रातः 7 बजे तक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। इस नियम को तत्काल प्रभाव से लागू किया जाए।

इससे पूर्व सोमवार को हापुड़ डीएम ने नाइट कफ्र्यू अब रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहने के निर्देश पारित किए है तथा इसी सप्ताह शनिवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक लॉक डाउन रखने का निर्णय किया था। डीएम ने जारी आदेशों में जरूरी और आपात स्थितियों को छोड़कर किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं देने का फैसला लिया है। यानि शासन व डीएम के आदेशानुसार अब सप्ताह में शनिवार व रविवार को जनपद में पूर्ण रूप से सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

Exit mobile version