fbpx
News

जनपद के माध्यमिक विद्यालयों में सात प्रवक्ताओं को जिला पंचायत अध्यक्ष,सीडीओ ने दिए नियुक्ति पत्र,मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ से किया शुभारंभ

हापुड़ । राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में उ०प्र० लोक सेवा आयोग द्वारा नवचयनित शिक्षकों व प्रवक्ता को रविवार को जनपद में सात चयनित प्रवक्ताओं को नियुक्त पत्र दिए गए। मुख्यमंत्री योगी ने वीड़ियों कान्फ्रेंसिंग के द्वारा समारोह का शुभारंभ किया।

डीआईओएस मिथलेश उपाध्याय ने बताया कि रविवार को कलेक्ट्रेट में जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर ने
राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में चयनित सात प्रवक्ताओं को एन0आई0सी0 द्वारा विकसित सॉफटवेयर के माध्यम से पदस्थापन एवं नियुक्ति पत्र वितरण की कार्यवाही का शुभारम्भ मुख्यमंत्री द्वारा आज लोक भवन स्थित ऑडिटोरियम का सजीव प्रसारण के माध्यम से की गयी।

जनपद – हापुड़ में भी उक्त कार्यक्रम का सजीव प्रसारण एवं नवचयनित सहायक अध्यापको व प्रवक्ताओ को नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रय कलेक्ट्रेट, हापुड़ के एन०आई०सी० कक्ष में जनपद-हापुड में आयोजित किया गया, नियुक्ति पत्र प्राप्त करने हेतु 7 प्रवक्ता उपस्थित हुए।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह एवं जिला विद्यालय निरीक्षक मिथलेश उपाध्याय ने नवचयनित 7 प्रवक्ताओं गणित विषय के लिए राखी आशी चौधरी, आयुषी सिंहल , रसायन विज्ञान के लिए सृष्टि और नरेंद्र कुमार को, इतिहास विषय के लिए शिवानी और भौतिक विज्ञान के लिए मनजीत सिंह को नियुक्ति पत्र दिया गया।

Show More

One Comment

  1. Pingback: white berry kush

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page