कार सवार युवकों ने छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म

बुलंदशहर निवासी कार सवार दो युवकों पर आरोप, पुलिस जांच में जुटी

गढ़मुक्तेश्वर। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती ने दो युवकों पर कॉलेज जाने के दौरान अपहरण करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

युवती ने तहरीर में बताया कि 23 जनवरी की सुबह वह ब्रजघाट स्थित कॉलेज में पढ़ाई के लिए जा रही थी। जब वह गावड़ी की तरफ स्थित कॉलेज जाने लगी, तभी रास्ते में एक कार में सवार बुलंदशहर के दो युवक आए और जबरन कार में बैठाने का प्रयास करने लगे। युवती ने बताया कि वह शोर मचाने लगी, इतने में ही युवकों ने मुंह पर कपड़ा लगा लिया और जबरन कार में बैठाया, जिससे वह बेहोश हो गई।

पीडि़ता के साथ युवकों ने बुलंदशहर क्षेत्र में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि विरोध करने पर पिटाई भी की। पीडि़ता ने बताया कि जैसे ही युवक कमरे से बाहर निकले तो उसने डायल 112 पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। जहां से पुलिस ने उसे लखावटी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे बुलंदशहर रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसका उपचार कराया। जिसके बाद पीडि़ता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि कोतवाली पुलिस संबंधित मामले में गंभीरता से जांच कर रही है, यदि कहीं सच्चाई सामने आती है, आरोपी पाए जाने वाले के खिलाफ कार्रवाई अवश्य की जाएगी।

Exit mobile version