fbpx
ATMS College of Education
Entertainment

कंगना रनौत ने भाई की शादी में जमकर लगाए थे ठुमके, Unseen वीडियो किया शेयर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भाई अक्षत की शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना भाई के दोस्तों के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत (Kangana’s Brother Aksht Wedding) की शादी बीते 10 नवंबर को हुई. शादी के दौरान कंगना ने शादी की कई तस्वीरों को साझा किया, जिसमें मेंहदी, हल्दी, जयमाला और सात फेरों तक की झलक दिखाई दी. शादी में कंगना के साथ रिश्तेदारों और दोस्तों ने जमकर मस्ती की. अब शादी के चार महीने बीत जाने के बाद कंगना ने भाई अक्षत की शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना भाई के दोस्तों के साथ जमकर डांस (Kangana Ranaut dance) करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर दिए अपने बयानों के साथ वह फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. अब कंगना ने एक और वीडियो (Kangana Ranaut video) सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पंगा गर्ल का ये अनसीन वीडियो उनके भाई अक्षत की शादी का है, जिसके धमाल को अब वह मिस कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा है- ‘अपने भाई के गुट को मिस कर रही हूं. अक्षत की शादी का पुराना वीडियो.’ कंगना के इस वीडियो में वह अक्षत के दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सभी राजस्थानी लोकगीत पर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में कंगना ट्रडिशनल सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो को कंगना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कंगना रनौत के भाई अक्षत ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जहां मेहमानों के लिए वोट राइडिंग और अन्य खास व्यवस्थाएं की गई थी.

कोरोना संकट के बीच हुई कंगना रनौत के भाई की शादी में उनके परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे. कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते हुए कंगना रनौत के भाई ने शादी की थी. कंगना रनौत इस शादी में कस्‍टम मेड बांधनी लहंगे में नजर आईं थीं. ये लहंगा पूरे 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ है ज‍िसे ड‍िजाइनर अनुराधा वकील ने तैयार किया था. इस लहंगे की कीमत 16 लाख बताई जा रही था.

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

4 Comments

  1. Pingback: brians club
  2. Pingback: click to read
  3. Pingback: jarisakti

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page