एटीएमएस कॉलेज में आयोजित हुआ स्काउट गाइड कैंप का शुभारंभ,स्काउट गाइड से हम अनुशासन, सेवा भावना, टीमवर्क, सहयोग भावना, चिकित्सा सेवा आदि सीखते हैं – नरेन्द्र अग्रवाल, डॉ राकेश अग्रवाल

हापुड़।

एटीएमएस कॉलेज अच्छेजा के बीएड विभाग में स्काउट गाइड कैंप का शुभारंभ कार्यकारी निदेशक डॉ राकेश अग्रवाल बीएड विभाग के प्राचार्य डॉक्टर सत्यवीर सिंह डीन डॉक्टर संजय भारद्वाज प्रशिक्षक मनमोहन कुमार और शिक्षकों ने ध्वजारोहण के साथ किया। डॉ राकेश अग्रवाल ने कहा कि स्काउट गाइड से हम अनुशासन, सेवा भावना, टीमवर्क, सहयोग भावना, चिकित्सा सेवा आदि सीखते हैं।

उन्होंने कहा कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती शिक्षा किसी की बपौती नहीं होती। संस्था के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल और सचिव रजत अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं प्रदान कीं।डॉक्टर सत्यवीर ने कहा की स्काउट गाइड से छात्र छात्राओं में आत्मविश्वास उत्पन्न होता है डॉक्टर संजय भारद्वाज ने कहा कि छात्रों को स्काउट गाइड के माध्यम से जीवन में कुछ नया करने का हौसला आता है प्रशिक्षक मनमोहन कुमार ने छात्र छात्राओं को कुछ नया सीखने पर बल दिया। शिक्षिका अमिता और प्रीति ने छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने का मंत्र दिया। 5 दिन चलने वाले इस शिविर में छात्रों को बहुत कुछ सीखने के लिए मिलेगा । एक दिन फूड फेस्टिवल अर्थात कुकिंग और एक दिन शैक्षिक भ्रमण का आयोजन होगा। विद्यार्थियों द्वारा नृत्य, रंगोली, गायन, नाटक आदि के कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

Exit mobile version