fbpx
ATMS College of Education
News

एक लाख की रिश्वत लेनें वाला आबकारी इंस्पेक्टर हुआ निलम्बित, जांच के आदेश


हापुड़।

थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में बीयर ठेकें संचालक को परेशान कर एक लाख रूपयें की रिश्वत लेतें गढ़ आबकारी इंस्पेक्टर है।एंटी करेप्शन टीम ने मंगलवार को उसे एक लाख रूपयें की रिश्वत लेते हुए रंगें हाथ गिरफ्तार किया था। विभाग ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर जांच के आदेश दिए है।

जानकारी के अनुसार आबकारी निरीक्षक आशुतोष दुबे गढ़मुक्तेश्वर में तैनात है। शराब ठेकेदारों व फर्जी ढ़ग से शराब पकड़नें के आरोपों की शिकायत एंटी करप्शन टीम से की गई थी।

गढ़ के गांव सादुल्लापुर में रहने वालें सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी क्षेत्र के गांव अनुपुर डिबाई में बीयर की सरकारी दुकान हैं। दुकान को संचालित करने के लिए पिछले कई माह से आबकारी इस्पेक्टर आशुतोष दूबे रिश्वत की मांग कर उन्हें काफी समय से परेशान कर रहें थे।

मेरठ से एंटी करप्शन के डिप्टी एसपी दीपक त्यागी के नेतृत्व में एक टीम ने ठेका संचालक से वार्ता करने के बाद नोटों पर कैमिकल युक्त रंग लगाकर ठेके संचालक को दे दिया। उसके बाद संचालक रुपये को लेकर आबकारी निरीक्षक के बताए गए स्थान पर पहुंच गया। वहां पर संचालक की ओर से दी गई एक लाख रूपयें जैसे ही आबकारी निरीक्षक ने अपने कब्जे में लिया, तभी विजिलेंस की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने मौके से निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया था।विभाग ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर जांच के आदेश दिए है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page