हापुड़ में दो भाइयों में मारपीट, उधार के पैसे मांगने पर आरोपितों ने घर में घुसकर की फायरिंग

 

हापुड़, ऋण दिए गए दस लाख रुपये पर कुछ आरोपितों ने आवास विकास कालोनी में घर में घुसकर दो भाइयों के साथ प्रभावित कर दिया। हत्या के इरादे से आरोपितों ने दोनों पर पिस्टल से गोली चलाई। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले में पुलिस ने छह नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है

लगातार तगादा करने के बाद भी रुपये नहीं लौटा रहे थे। 16 अप्रैल को पीड़ित ने अभियोगों से रुपये लौटाने की बात कर आवास विकास कालोनी में अपने भाई अहतेशाम के घर बुलाया था।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पुराने बाजार के गुलफाम ने बताया कि कुछ समय पहले उसने आवास विकास कालोनी के कयूम और करीमपुरा के राशिद को दस लाख रुपये उधार दिए थे। लगातार तगादा करने के बाद भी रुपये नहीं लौटा रहे थे। 16 अप्रैल को पीड़ित ने अभियोगों से रुपये लौटाने की बात कर आवास विकास कालोनी में अपने भाई अहतेशाम के घर बुलाया था।

देर रात करीब एक बजे कयूम और राशिद अपने पक्ष के आवास विकास कालोनी के परवेज, गुलवेज, करीमपुरा के मोहम्मद अली और दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर भाई के घर में घुस आए। विरोध करने पर आरोपितों ने गाली गलौज कर पीड़ित किया और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी।

इस दौरान कयूम और राशिद ने अवैध पिस्टल से गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली पीड़ित और उसके भाई को नहीं लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग फोटोग्राफी पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपी की हत्या की धमकी देकर बिरादरी हो गई। पीड़िता के भाई के घर में लगे कैमरे की फुटेज भी रिकॉर्ड हो गई है। पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि छह नामजद और दो अज्ञात आरोपितों की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच कर फेयर की कार्रवाई होगी।

Exit mobile version