जीत के बाद पहली बार हापुड़ पहुंचे सांसद : कार्यकर्ताओं के लिए खून की एक एक बूंद हाजिर – सांसद अरूण गोविल

हापुड़। जीत के बाद पहली बार हापुड़ पहुंचे नवनिर्वाचित हापुड़ मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अरूण गोविल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए उनके खून की एक एक बूंद हाजिर है। वह हमेश कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करेंगे।

सांसद यहां गढ़ रोड स्थित दयाल एजेंसी में मतदाता सम्मान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बिना किसी लोभ लालच के अपनी पार्टी के लिए चुनाव में दिन रात काम करते हैं। इसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। कार्यकर्ताओं की कर्मठता, जुझारुपन अपने दल, देश के लिए काम आता है।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों से क्षेत्र के विकास और कार्यकर्ताओं की समस्या का समाधान कराने के लिए चर्चा की जा रही है। लोकसभा क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे और लोगों को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करने दिया जाए।

सांसद अरुण गोविल ने पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा कि कार्यकर्ता की अथक मेहनत से हमने तीनों लोकसभा जीती हैं और तीसरी बार भाजपा को देश की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है

इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रफुल्ल सारस्वत, राजीव सिरोही मोहन सिंह, पुनीत गोयल, कविता मादरे कपिल एस एम श्यामेंद्र त्यागी सुनील वर्मा पवन गर्ग छवि दीक्षित मनोरमा रगुवांशी यशोदा शर्मा सुनीता शर्मा पूनम सिंघल कविता बना मुनेश त्यागी ज्योति सिंह मनीषा कस्तूरी विनोद गुप्ता अशोक बबली अशोक शर्मा बंदूक वाले प्रभात अग्रवाल राकेश त्यागी राहुल शर्मा अमित सिवल अमित चौधरी प्रशांत त्यागी मुदित गोयल विकास शर्मा राजीव शर्मा महेश तोमर दर्शन सिंह धीरज सिरोही वह जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनेक कार्यकर्ता रहे

Exit mobile version